आलिया भट्ट ने शुरू की फिल्म "आरआरआर" की शूटिंग

बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म "आरआरआर" की शूटिंग लॉकडाउन के बाद दुबारा महीने पहले ही शुरू की गई थीं, और अब खबरें आ रहीं हैं कि आलिया भट्ट ने भी फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। दरअसल आलिया भट्ट आज सुबह ही एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी, और वो हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी। 

 

और अब हैदराबाद पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। आरआरआर के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने राजमौली और आलिया भट्ट की साथ की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और साथ में लिखा, "हमारी प्यारी सीता का गर्मजोशी के साथ स्वागत। बेहद टैलेंटेड और ब्यूटिफुल आलिया भट्ट।"

 

आपको बता दे कि अक्टूबर महीने में मेकर्स ने एक्टर जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक रिवील किया था, जिसमें उनका एकदम धासू अंदाज देखने को मिल रहा था। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ही फिल्म "आरआरआर" से जूनियर एनटीआर के लुक को रिवील करते हुए टीज़र को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया था, "हमारे भीम को आप सभी के इंट्रोड्यूज करवा रहीं हूँ। भीम के बारे में बताने के लिए हमारे रामाराजू से बेहतर और कौन हो सकता है?"

 

जूनियर एनटीआर फिल्म में भीम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। राजमौली के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट, राम चरण, ओलिविया मॉरिस और जूनियर एनटीआर जैसे बेहतरीन कलाकार है, वही फिल्म में अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई देगें। 

 

जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म से राम चरण का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला था। राजमौली की अपकमिंग फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी। इसका प्रोडक्शन डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। 



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment