आन सेट शूटिंग एक्सपिरियंस को मिस कर रहीं हैं काजोल।

कोरोनावायरस के समय में पूरा एक साल बीत गया और अब कहीं ना कहीं सेलिब्रिटीज ने अपने शूटिंग के सिलसिले को शुरू कर दिया है। वहीं फिल्मों को भी थियेटर्स में धीरे-धीरे रिलीज किया जा रहे हैं। और फिल्मों के साथ-साथ कई सिरीज भी शूट किए जा रहे हैं और ओटीटी प्लेटफार्म पर इन सभी फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है।
ऐसे में काजोल कोरोनावायरस के समय में फिल्मों की शूटिंग और आॅन सेट एक्सपिरियंस को मिस करती दिख रही है। काजोल कोरोनावायरस में मिली छूट के बाद अब तक किसी शूट का हिस्सा नहीं बनी और उसी एक्सपिरियंस को मिस करती दिखाई दी काजोल। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर थ्रोबैक आॅन सेट लोकेशन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को पोस्ट किया और कैप्शन के जरिए अपनी बात रखी।
काजोल ने कैप्शन में लिखा,' सेट पर मौजूद रहने के भाव को मैं पूरी तरह से भूल चुकी हूं....'
काजोल की वैसे तो अब तक कोई अपकमिंग फिल्मों की जानकारी नहीं दी गई है। पर कजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स के ओरिजनल फिल्म 'त्रिभंगा' में नजर आएंगी। वहीं फिल्म की शूटिंग की शुरुआत भी की जानी है अब देखना होगा कि काजोल किस तरह से फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगी और जल्द ही काजोल को आॅन सेट और आन स्क्रीन देखा जाएगा ।
काजोल की आखिरी बॉक्स ऑफिस फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ 'तान्हाजी' फिल्म में नजर आई थी और साथ ही 'हेलिकॉप्टर ईला' फिल्म में सिंगर मदर होते हुए मां-बेटे के प्यार और मां के अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बताई थी। और अब काजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'त्रिभंगा' में भी दिखाई देगी।जो तीन जनरेशन की महिलाओं पर आधारित कहानी होगी। जिसे रेणुका शहाणे डायरेक्ट और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहें हैं।



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment