फिल्ममेकर श्री किशोर की इंडो-केंटोनीज फिल्म 'माय इंडियन बॉयफ्रेंड' का पहला लुक हुआ रिलीज।

हांगकांग बेस्ड राइटर और डायरेक्टर श्री किशोर अपनी अगली  फिल्म 'माय इंडियन बॉयफ्रेंड' रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की कहानी इंडियन लड़के और हांगकांग की लड़की के बीच की लव स्टोरी पर आधारित है जो मार्च 2021 में रिलीज होगी। यह पहली इंडियन स्टाइल फिल्म होगी जो पूरी तरह से हांगकांग में शूट की जाएगी। कहानी एक इंडियन लड़के और केंटोनीज गर्लफ्रेंड की लव स्टोरी पर बनाई जा रही है जो दो अलग-अलग क्लचर की कहानी को बताती है। फिल्म में सात गानें होंगे और वहीं फिल्म हिंदी और केंटोनीज भाषा में रिलीज की जाएगी।  फिल्म की शूटिंग  कोरोनावायरस के समय में पूरी सावधानी के साथ 30 दिन में पूरी कर ली गई।

इस क्रोस क्लचर स्टोरी में कृष्णा (करण छोलीआ) एक इंडियन लड़के और जास्मीन (श्रीलेय चैन ) हांगकांग मे रहने वाली एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म में हांगकांग के अन्य  जाने-माने कलाकार, जस्टिन छीयुंग, काकी शाम, क्बूबू, लेना येइंग, पैन्सी छान जैसे कलाकार के साथ-साथ भारतीय कलाकार इंद्रजीत, माइट्रेय कारनाथ, न्यू दीलेली, रोशनी शेट्टी भी नजर आएंगे। टैक्नीकल टीम की बात करें तो, डायरेक्टर आफ फोटोग्राफी में कुंज गुत्का, एडिंटींग में रवी वास्मी कृष्णा, म्यूजिक में श्रावण भारद्वाज जैसे कलाकार फिल्म के साथ जुड़ते नजर रहे हैं और वहीं फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट श्री किशोर कर रहे हैं।

फिल्म को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा के साथ भारत मे रिलीज किया जाएगा वहीं केंटोनीज वर्जन में ताईवान, मलेशिया, सिंगापुर जैसे देशों में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के बारे में डायरेक्टर श्री किशोर ने बताया, "यह फिल्म ना सिर्फ मेरे लिए ब्लकि पूरी टीम के लिए क्रिएटिवली  एक नया एक्सपिरियंस हैं। फिल्म में भारत और हांगकग दोनों के कल्चर को दिखाए जाने की पूरी कोशिश की गई है। इस फिल्म के जरिए मैं जिस तरह  हांगकांग के कलाकारों को भारतीय मार्केट मे इंट्रोड्यूस करना चाहता हूं। उसी तरह भारतीय कलाकारों को हांगकांग मार्केट में इंट्रोड्यूस करना चाहता हूं।"

डायरेक्टर  श्री किशोर का जन्म नालगोंडा, तेलंगाना में हुआ। श्री किशोर प्रोफेशन से इलेक्ट्रिकल  इंजिनियर हैं और अपने पैशन को फोलो करने के लिए श्री ने अपनी जॉब छोड़ी। श्री किशोर बतौर डायरेक्टर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में नजर चुके है साल 2014 में श्री की डिरेक्टोरिअल  डेब्यू हॉरर फिल्म 'भू' और 2017  हॉरर थ्रीलर फिल्म  'देवी श्री प्रसाद' रिलीज हो चुकी है।

वहीं हांगकांग में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले श्री असिस्टेंट एडिटर और पार्ट टाइम इंडियन डांस टीचर के तौर पर काम करते थे। करीब 12 साल से श्री हांगकांग के युवाओं को इंडियन डांस सीखा रहे हैं। और अपने स्टूडेंट्स को हमेशा भारत के क्लचर और रहन सहन की जानकारी देते नजर आए हैं। वहीं बता दें कि, श्री किशोर ने हांगकांग की लड़की से ही शादी की हैं।



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment