वेलेंटाइन डे के दिन "मिट्टी का कर्ज" गाने के साथ दर्शकों के दिलों में देशभक्ति का रस छेडे़ेगे रोहित योगे

इनएयर रिकॉर्ड्स के फाउंडर मिस्टर रोहित योगे इस प्यार का इजहार करने वाले महीने में, लोगों के लिए दिलों में अपने नए गाने के साथ देशभक्ति के रंग जगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो खासतौर पर पुलवामा के शहीदों को डेडिकेट किया गया है। इस गाने का टाइटल "मिट्टी का कर्ज" है, जिसे वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज किया गया। 

"मिट्टी का कर्ज" दिल को छू लेने वाला सॉन्ग है, जिसे राज शेखर ने गाया है, जबकि इसके लिरिक्स बबिता मिश्रा ने लिखें हैं। इस म्यूजिक वीडियो को उमंग अग्रवाल और निया ऐरादा पर फिल्माया गया है।

वेलेंटाइन डे के दिन गाने को रिलीज़ करने के बारे में बात करते हुए रोहित योगे ने कहा, "मुझे पता है कि इस गाने को रिलीज़ करने का ये सही दिन नहीं है, लेकिन मुझे अपनी आर्म्ड फोर्स और देश पर गर्व है। और साथ ही अपने आर्म्ड फोर्स के बलिदान के लिए हम उनके हमेशा आभारी हैं। इस गाने के जरिए हम पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।"

रोहित ने यह भी कहा कि, "इस गाने की कहानी बहुत ही खूबसूरत है, जो एक सैनिक की उसके देश के प्रति प्रेम, सपने और समर्पण के बारे में है। गाना जिस तरह से बना है, उससे मैं बहुत खुश हूं। गाना 14 फरवरी को इनरिकार्ड के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है।"

म्यूजिक लेबल इनएयर रिकॉर्ड्स रोहित का एक बहुत बड़ा और पुराना सपना है जो अब पूरा हो रहा है। रोहित अपने म्यूजिक लेबल के तहत गाना लॉन्च करने के साथ ही और भी बहुत कुछ करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "मैं इसके तहत नयें टैलेंट को मौका देना चाहता हूं, और साथ ही उन्हें बहुत ऊपर लेकर जाना चाहता हूं। इसके जरिये आर्टिस्ट को सही दिशा मिलेगी, जिससे उनकी मदद होगी। साथ ही अपने दर्शकों के लिए मैं अच्छा म्यूजिक प्रोड्यूज करूंगा। मुझे उम्मीद है कि हम अपनी नई शुरुआत के साथ सफलता हासिल करेंगे।"

एक एंटरटेनर होने के साथ ही, रोहित डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट भी हैं और आजकल अपने डिजिटल मार्केटिंग बिजनेस में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी ले रहे हैं। रोहित लोगों को घर पर बैठ कर काम कर कमाने की एडवाइस भी देते हैं।



Source : NewsOnFloor

Leave a Comment