अपने नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो में शहीर शेख के साथ नजर आएंगी हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान बैक टू बैक म्यूजिक वीडियोज़ में नजर आ रहीं हैं। अभी हाल ही उनका म्यूजिक वीडियो "पत्थर वरगी" रिलीज़ हुआ था, जहां उनका यह गाना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है वहीं उन्होंने आज अपने नेक्स्ट अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की भी अनाउंसमेंट कर दी है, जिसका टाइटल "बारिश बन जाना" है। 

इस सॉन्ग में हिना के अपोजिट हैंडसम एक्टर शहीर शेख नजर आएंगे। शहीर और हिना की फ्रेश जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है, ये पहली बार है जब दोनों किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहें हैं। 

एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर "बारिश बन जाना" गाने का ऐलान करते हुए फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, "बारिश के मेकर्स की तरफ से एक और खूबसूरत मानसून मेलॉडी के लिए तैयार हो जाइए। #बारिशबनजाना 3 जून को रिलीज़ होगा।"

वहीं शहीर शेख ने भी गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "इस मॉनसून को प्‍यार का होने दें। #BaarishBanJaana 3 जुलाई को @vyrloriginals पर रिलीज हो रहा है। आप लोग कितने एक्‍साइटेड हैं?"

पोस्टर की बात करें तो हिना और शहीर रोमांटिक अंदाज़ में पहाड़ियों और वादियों के बीच नजर आ रहें हैं। दोनों एकसाथ बहुत ही प्यारे लग रहें हैं। बता दे कि गाने की शूटिंग कश्मीर में की गई है। इस अपकमिंग गाने को पायल देव और स्टेबिन बेन ने गाया है और इसकी लिरिक्स  कुणाल वर्मा ने दिए हैं। जबकि आदित्य दत्त ने इसे डायरेक्ट किया है। 



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment