सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे राहुल वैद्य

बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे हुए एक साल होने को है। 14 जून को उनकी पहली बरसी है, और इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके बारे में चर्चा फिर तेज हो गई है। फैंस सुशांत के लिए ट्वीट पे ट्वीट कर रहे हैं।

वैसे इन एक साल में ऐसा एक भी दिन नहीं गया होगा जब सुशांत के फैंस ने उन्हें याद ना किया हो। वो लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं अभी हाल ही में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी सुशांत के बारे में कुछ ऐसा ट्वीट किया था कि सुशांत के फैंस उन्हें जमकर सुना रहें हैं।
अब बिगबॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल वैद्य ने भी सुशांत को याद करने की बात कही है। दरअसल राहुल ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "बहुत दिनों से कुछ कहना चाहता था.....सुशांत भाई अमर रहो! मिस यू हमेशा। #SushantSinghRajput" 

राहुल से पहले अली गोनी ने भी सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। पिछले कुछ दिनों से आएं दिन सुशांत का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर पर मृत पाएं गए थे और इस केस के बारे में सीबीआई जांच कर रहीं हैं। 

फिलहाल राहुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो "अली" रिलीज़ हुआ है, जिसे उन्होंने अपने खास दोस्त अली गोनी और जैस्मीन भसीन को डेडिकेट किया है। वैसे आपको बता दे कि राहुल इन दिनों केपटाउन में है और वहां पर "खतरों के खिलाड़ी" की शूटिंग कर रहे हैं। 



Source : NewsOnFloor

Related News

Leave a Comment