'नशा चढ़ गया' के साथ केशव मल्होत्रा बने यूथ के चहिते, अपने अगले ट्रैक को किया फाइनल

मल्टी टैलेंटेड परफ़ॉर्मर केशव मल्होत्रा का लेटेस्ट ट्रैक नशा चढ़ गया वायरल हो रहा है। गाने को रिलीज़ के कुछ ही दिनों में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए है जिसकी वजह से यूथ के बीच केशव को काफी प्यार मिल रहा है। अब उन्होंने अपना अगला गाना कन्फर्म किया है जिसे UK में शूट किया जाएगा। 

रामजी गुलाटी द्वारा डिरेक्टेड, आर्ट बाज़ स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस्ड और केशव मल्होत्रा द्वारा गाया गया यह गाना सोशल मीडिया पर एक सेंसेशन बन चूका है। गाने के 100 से ज्यादा  रील्स, डांस कवर्स और सिंगिंग कवर्स बन चुके है और इस गाने ने एक बज़्ज़ क्रिएट की है। 

गाने के बारे में बात करते हुए केशव ने कहा, "आखिरकार मेहनत रंग लायी है। मैं गाने को मिल रहे रिस्पांस से बहुत खुश और उत्साहित हूँ। और इसी बज़्ज़ को आगे ले जाते हुए, मैं अपना अगला गाना 'किसी से ना कहा' अनाउंस कर रहा हूँ जो जुलाई में रिलीज़ होगा। "

उन्होंने आगे कहा, "हमने नशा चढ़ गया के लिए दुबई एक्सप्लोर किया था और अपने अगले गाने के लिए मैं गेम को थोड़ा और ऊपर ले जा रहा हूँ। 'किसी से ना कहा' गाना लंदन और नाटिंघम में शूट किया जाएगा और मैं वादा करता हूँ यह गाना एक इंडिपेंडेंट म्यूजिक कंपोजर के द्वारा एक एपिक गाना होगा। 

केशव मल्होत्रा के फेम और मेहनत ने ना सिर्फ उन्हें ज्यादा ऑडियंस दी बल्कि वह एक ब्रांड अम्बेसडर भी बन गए है। उसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुंबई में एक बहुत ही स्वादिष्ट वॉफल ब्रांड है 'द वॉफल मिस्टर ', मैं उनका ब्रांड एम्बेसडर हूँ। मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूँ। "

केशव अपनी वेर्सटिलिटी दिखाने के लिए अब जल्द ही एक नया डायमेंशन अपनी ज़िन्दगी में जोड़ने वाले है। वह जल्द ही एक्टर बनना चाहते है। 

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा. "अभी काफी चीजे पाइपलाइन में है। इसलिए मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहता। पहले कुछ फाइनल हो जाए, लेकिन हाँ मैं अपनी एक्टिंग स्किल्स पर काम कर रहा हूँ और जल्दी ही अपना एक्टिंग डेब्यू करूँगा।"

Youtube Link- https://youtu.be/sNMohwYePio

https://ssl.gstatic.com/ui/v1/icons/mail/no_photo.png

 


Source : gul

Leave a Comment