रोहित चौधरी ने केआरके को दिया करारा जवाब ।

हाल ही में रोहित चौधरी ने कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके का एक ऑडीओ क्लिप लीक किया था जिसके बाद ट्विटर पर #KRKBlackMailer ट्रेंड के साथ केआरके को जनता ने खूब ट्रोल किया जिसके बाद केआरके को अपनी ओर से बयान देना पड़ा जिसमें उसने रोहित के ख़िलाफ़ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपने कथित पैसा माँगने वाले विडीओ लीक के बाद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि उसकी एक कंपनी है और वह महज़ फ़ीस लेते है जो बाक़ी के पब्लिकेशन लेते है।

KRK को जवाब देते हुए रोहित ने सोमवार शाम को ट्वीट किया और अपना फ़ाइनल रिप्लाई बताते हुए कहा KRK के की कोई कंपनी नहीं है यह  धमकी देता है की अगर इसको पैसे नहीं दिए तो यह नेगेटिव बोलेगा रोहित ने KRK पर तंज कसते हुए कहा कि,”वह मेरे पास दिल्ली आकर गिडगिडा रहा था उसको मैंने दोस्ती खाते में कई बार ऐसे ही पैसे दिए है।

रोहित ने आगे कहा, "यह इस बारे में नहीं है कि वह मेरे बारे में क्या कहते हैं, मुझे परवाह नहीं है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन अब समय गया है कि उसे सबक सिखाया जाए। उन्हें जो पसंद है उसकी समीक्षा करने या ट्वीट करने से किसी ने नहीं रोका है; यह एक लोकतंत्र है और हर कोई अपनी राय रखने के लिए स्वतंत्र है। लेकिन लोगों को ब्लैकमेल करना, परेशान करना और प्रताड़ित करना मानवता के खिलाफ है और मुझे विश्वास है कि भारत की न्यायिक व्यवस्था भी उसके जैसे किसी को दुबई में बैठने और दूसरों के लिए जीवन कठिन बनाने की अनुमति नहीं देगी।

 प्रशंसक स्पष्ट रूप से रोहित का समर्थन कर रहे हैं और यह #RohitVsKRK ट्वीट ट्रेंडिंग के साथ स्पष्ट है वहीं रोहित के केआरके के आधारहीन और अपमानजनक ट्वीट के अंतिम जवाब के तहत लोगों ने कई टिप्पणियां छोड़ी हैं। लोगों ने रोहित चौधरी की इस मुहिम में अपना भरपूर समर्थन देते हुए सिर्फ शब्दों से नहीं बल्कि लोगों की पर्सनल लाइफ़ से खेलने वाले KRK को करारा जवाब दिया है।



Source : gul

Leave a Comment