मोबाइल में कोई बैलेंस नहीं? घबराओ मत! कॉल करें और अपने मोबाइल से शून्य बैलेंस के साथ एसएमएस भी भेजें!

यदि आपको कभी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है जहाँ आपको एक आपातकालीन कॉल करने की आवश्यकता होती है और आपके प्रीपेड मोबाइल में कोई संतुलन नहीं है, तो बिल्कुल भी घबराएँ नहीं! देश में ज्यादातर सभी मोबाइल ऑपरेटर सेवाएं चलाते हैं जिसमें वे उपयोगकर्ताओं को शून्य शेष के साथ भी कॉल करने की अनुमति देते हैं।

1.) एयरटेल;

जब आप संतुलन से बाहर हो जाते हैं, तो सरल अपने मित्रों को अपने एयरटेल प्रीपेड से एक आपातकालीन "मुझे वापस बुलाओ" एसएमएस भेजें। एयरटेल इमरजेंसी रिचार्ज सेवा का उपयोग करने के लिए, आपको उपहार पैक के लिए * 141 # डायल करने और अपने दोस्तों के साथ टॉक टाइम साझा करने की आवश्यकता है। इस नंबर का उपयोग करने से आप प्रति माह 5 आपातकालीन "कॉल मी बैक" एसएमएस मुफ्त में भेज पाएंगे। यह तब है जब आपके पास मिस्ड कॉल करने के लिए भी कोई संतुलन नहीं है।

2) आइडिया:

‘आइडिया लाइफलाइन’ महाराष्ट्र और गोवा में प्री-पेड ग्राहकों के लिए निर्बाध कॉलिंग के लिए एक आपातकालीन टॉक टाइम क्रेडिट है। आइडिया प्रीपेड ग्राहक कभी भी इस क्रेडिट बैलेंस का लाभ उठाने के लिए अपने मोबाइल फोन से 53567 (टोल फ्री) डायल कर सकते हैं। एक बार जब वे 53567 (टोल फ्री) डायल करते हैं, रु। 3 टॉकटाइम को उपयोगकर्ताओं के खाते में तुरंत क्रेडिट किया जाएगा। जब भी ग्राहक आइडिया टॉप-अप या फुल टॉक टाइम रिचार्ज की सीमा के साथ रिचार्ज करता है, तब एक मामूली शुल्क के साथ क्रेडिट की गई राशि समायोजित हो जाएगी। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो Idea network.3 के साथ 90 दिनों से अधिक पुराने हैं।

3) वोडाफोन:

वोडाफोन में एक बैलेंस ट्रांसफर सेवा है जो वोडाफोन प्रीपेड ग्राहकों को एक ही सर्कल के भीतर वोडाफोन प्रीपेड ग्राहक को शेष राशि या पुनर्भरण राशि स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। यदि आप वोडाफोन के प्रीपेड के साथ अपने किसी मित्र को शेष राशि दान करना चाहते हैं, तो एक दाता के रूप में आपको डायल करना होगा; * 131 ** #



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment