Jio का अब तक बड़ा ऑफर, इस ऑफर ने बाजार में खड़ा कर दिया तूफान !

जब से Reliance Jio ने टेलीकॉम की दुनिया में प्रवेश किया है, तब से टेलिकॉम की दुनिया बदल गई है। आज Jio की वजह से सस्ते ऑफर का फायदा लोगों को मिल रहा है। एक समय में, ग्राहकों को कॉल के लिए अलग कॉल और डेटा पैक के लिए अलग रिचार्ज करना पड़ता था। उस समय, एक महीने का डेटा पैक भी लोगों की जेब ढीली करता था, जिसमें 1 से 2 जीबी डेटा 300 से 400 रुपये की कीमत में उपयोग के लिए उपलब्ध था।

लेकिन Reliance Jio की वजह से आज इस कीमत में 1.5GB से लेकर 2GB तक डाटा मिल रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को सिंगल रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। Jio ने लोगों के जीवन को आसान बना दिया है। आज Jio की वजह से करोड़ों भारतीय टेलीकॉम ग्राहक कम कीमत के कॉल और इंटरनेट डेटा ऑफर का फायदा उठा रहे हैं।


Jio द्वारा प्रदान किए गए सभी प्रस्तावों को एक से अधिक माना जाता है। लेकिन आज आपको Jio के एक ऐसे रिचार्ज ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। रिचार्ज करने के बाद, ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज नहीं करना होगा। क्योंकि इसमें सभी जियो सेवाओं को ग्राहकों को लंबे समय के लिए दिया जा रहा है। इस ऑफर की वैधता 360 दिनों के लिए दी गई है, जिसमें अनलिमिटेड कॉल, इंटरनेट और फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं। 360 दिन के इस ऑफर से बाजार में खलबली मच गई।


इस ऑफर में 360 के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। जिसे लोकल और एसटीडी दोनों नंबरों पर किया जा सकता है। इसके अलावा इस ऑफर में 360GB इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है, जिसे कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें ग्राहकों को रोजाना 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही Jio ने 365 दिन का ऑफर भी उपलब्ध कराया है। जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 547.5GB इंटरनेट डेटा 1,699 रुपये में दिया जा रहा है।

Leave a Comment