Jio के 168 दिन वाले प्लान ने मचा दिया तहलका,अब 6 महीने तक रिचार्ज से मिल गया छुटकारा

टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो का प्रवेश ग्राहकों के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। जब से Jio ने टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है, ग्राहकों को सस्ते ऑफर का लाभ मिल रहा है। Jio से पहले, उस समय ग्राहक बहुत महंगे दामों पर डेटा और कॉलिंग ऑफर प्राप्त करने में सक्षम थे। उस समय एक महीने के लंबे डेटा पैक की कीमत 300 से 400 रुपये तक थी।


हालांकि, Jio के आने के बाद ग्राहकों को न केवल सस्ते ऑफर का लाभ मिला है। बल्कि, ग्राहकों को हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा का उपयोग करने का लाभ भी मिला है। Jio ने पिछले 3 सालों में टेलीकॉम की दुनिया में कई बड़े बदलाव किए हैं। जिसमें सस्ते इंटरनेट पैक उपलब्ध कराना सबसे अच्छा मौका माना जाता है। Jio ग्राहकों को लंबे समय के लिए रिचार्ज भी प्रदान करता है।

Jio के 168 दिनों के लंबे वैधता प्रस्ताव ने इस समय बाजार में दहशत पैदा कर दी है। एक बार ग्राहक के इस रिचार्ज को करवाने के बाद बार-बार रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा इसमें Jio ग्राहकों को पूरे 168 दिनों के लिए सभी सुविधाओं का लाभ मिलता है, जिसमें इंटरनेट और एसएमएस पर कॉल की सुविधा शामिल है।

Jio के 168 दिनों के इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और STD वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा इस ऑफर में ग्राहकों को प्रतिदिन 500MB इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस ऑफर में फ्री एसएमएस भी दिया जा रहा है। Jio का यह ऑफर 594 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। जिसमें Jio की धुनों और Jio ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिए जा रहे हैं।

Related News

Leave a Comment