अब इस टीवी एक्ट्रेस को 'बिग बॉस 13' से ऑफर मिला, यहां जानिए उन्होंने कैसे रिएक्ट किया!

इन दिनों, जैसे ही सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 की खबरें आ रही हैं, शो में आने वाले सितारों के बारे में खुलासे किए जा रहे हैं। शो में अब तक दिखाई देने वाले प्रतियोगियों के नामों पर से पर्दा नहीं हटाया गया है। इन सभी में हिमांश कोहली, देबोलीना भट्टाचार्जी, चंकी पांडे जैसे सितारे शामिल हैं जिन्होंने शो को मना कर दिया है। ऐसे में अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' के चहित खन्ना की। चाहत जल्द ही संजय दत्त की फिल्म 'प्रतिष्ठाम' में नजर आने वाली हैं और चाहत अपनी निजी जिंदगी की वजह से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उसे भी इस शो के लिए प्रस्ताव मिला, लेकिन उसने मना कर दिया। चाहत खन्ना ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक की याचिका दायर की थी और उस समय चाहत ने यहां तक ​​आरोप लगाया था कि उनके पति ने उन्हें मारने की कोशिश की थी। छग ने बिग बॉस 13 के बारे में खुलासा किया है।

हाल ही में शो में नहीं जाने के कारण के बारे में बात करते हुए, चहत ने कहा, "मैं वर्तमान में फिल्मस्थानम के प्रचार में शामिल हूं। इसके अलावा, कई और परियोजनाओं पर काम किया जाना बाकी है। अगर मैं Bigg में भाग लेने के लिए जाता हूं। , तो मैं तीन महीने के लिए एक घर में बंद रहूंगा ”। आगे, चाहत ने कहा, "अगर जरूरत पड़ी तो मैं बिग बॉस 13 को बीच में नहीं छोड़ पाऊंगी। ऐसी स्थिति में मेरे हाथ से नई परियोजनाएं निकल जाएंगी। इसके अलावा, मुझे अपनी दोनों बेटियों को भी संभालना होगा।" ऐसे में बिग बॉस 13 का हिस्सा बनना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है ”। इसी के साथ अब ये पर्दा उठ चुका है कि चाहत खन्ना बिग बॉस 13 का हिस्सा नहीं होंगी।

Related News

Leave a Comment