रक्षाबंधन पर राखी दिखाते नज़र आई नुसरत जहां

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अकसर वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, जिसे फैंस पसंद भी करते हैं।

इन सबके बीच कई बार ऐसा भी होता है, जब कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। दरअसल, नुसरत जहां ने रक्षाबंधन के अवसर पर अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं। जिसको लेकर एक बार फिर कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

दरअसल, विवाह के बाद नुसरत जहां का ये पहला रक्षाबंधन था, जिसे उन्होंने अपने पति और परिवार के साथ धूम धाम से मनाया। इस दौरान उन्होंने अपने पति और परिवार वालों के साथ विशेष तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। तस्वीरों में राखी की खुशी नुसरत के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है।

अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए नुसरत जहां ने लिखा कि- Happy Raksha bandhan. उनकी इन तस्वीरों में फैंस ने जमकर प्रशंसा की है। हालांकि, कुछ यूजर्स ने उनके राखी बंधवाने को लेकर सवाल उठाए है।

एक यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पुछा कि, 'आप मुस्लिम हैं या हिंदू'। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें राखी नहीं बंधवानी चाहिए। कुछ लोग तो ये कहकर उन पर टारगेट कर रहे हैं कि अब वो मुस्लिम से हिंदू बन चुकी हैं, क्योंकि उन्होंने ईद के मौके पर कोई तस्वीर साझा नहीं की। एक तस्वीर में नुसरत अपने पति निखिल के साथ राखी दिखाती नज़र आ रही हैं, तो इस पर भी यूजर्स ने कमेंट में उनकी खिंचाई की है।

Related News

Leave a Comment