वनप्लस ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की, आपको भी पता होना चाहिए

OnePlus 7T के बारे में स्मार्टफोन बाजार में काफी समय से चर्चा थी और कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी पेश किया है और यह दुनिया का स्मार्टफोन है जिसे एंड्रॉइड -10 आउट-ऑफ-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था।

वनप्लस 7 सीरीज़ में, इसे वनप्लस 7 की तुलना में कई उन्नत सुविधाओं के साथ स्मार्टफोन में लॉन्च किया गया है और यह दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है। जिसमें ग्लेशियर नीले और चांदी के रंग में उपलब्ध है। फोन में बॉडी से मैग्नेट ग्लास फिनिश के साथ दिए गए हैं। इसके साथ ही OnePlus 7T, OnePlus TV को भी लॉन्च किया गया है। हम आपको बताएंगे कि इसे 2 विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। जो 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

यह एक स्मार्टफोन है जिसे 999 37,999 की कीमत में और दूसरे मॉडल को 999 39,999 में उपलब्ध कराया जाएगा। वनप्लस के साथ ही वनप्लस बुलेट वायरलेस हेडफोन भी लॉन्च किया गया है। वे। 5,999 की कीमत में उपलब्ध हैं। यह आपको बता दें कि इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन पर डिस्प्ले में एचडीआर 10 प्लस का समर्थन क्यों किया गया है? इसमें फ्रंट पैनल पर वनप्लस 7 जैसा ही डिज़ाइन है और फोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करता है और अंतिम के साथ रैप किया जाता है। आपको बता दें कि यह स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ दिया गया है और डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज की ताज़ा दर है। यह स्मार्टफोन 48 + 16 + 8 कैमरा के साथ आता है और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Related News

Leave a Comment