OnePlus करने वाला है ये धमाका, जल्द लांच करने वाला है ये प्रोडक्ट

वनप्लस, जो अपने शानदार उत्पाद के लिए दुनिया में जाना जाता है, अपने स्मार्ट टीवी वनप्लस टीवी और नई स्मार्टफोन श्रृंखला वनप्लस 7 टी को लंबे समय से चिढ़ा रहा था और अब उन्होंने आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। इन उपकरणों से संबंधित कई विवरण और लीक सामने आए हैं। 26 सितंबर को होने वाले इवेंट में कंपनी वनप्लस 7 टी सीरीज और वनप्लस टीवी लॉन्च करेगी। पूर्व में भी, इन उपकरणों से संबंधित विवरण कंपनी द्वारा साझा किए गए हैं और उनका नया टीवी भी छेड़ रहा है। अब इस मामले में, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की है कि यह कार्यक्रम राजधानी नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अखाड़ा में शाम 7 बजे होगा। शाम 5:30 पर वेन्यू गेट खुल जाएगा और पंजीकरण 6.30 से शुरू होकर 6.15 से 45 मिनट तक चलेगा। 'ए न्यू एरा' को इवेंट के टिकट पर लिखा गया है और टिकट 20 सितंबर को सुबह 10 बजे से उपलब्ध होंगे। कंपनी वनप्लस टीवी, वनप्लस 7 टी सीरीज के स्मार्टफोन वनप्लस 7 टी और वनप्लस 7 टी प्रो भी इवेंट में पेश करेगी। ।

अगर OnePlus 7T के फीचर की बात करें, तो स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। कंपनी इस फोन को 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। फोन में 8 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और फोन में 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,800mAh की बैटरी दिए जाने की संभावना है जो 30W ताना चार्ज के साथ आएगी।

वनप्लस के टीवी स्पेसिफिकेशन

अमेज़न इंडिया की लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस टीवी 55 इंच की स्क्रीन साइज़ के साथ आएगा। OnePlus TV QLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इतना ही नहीं, कंपनी ने यह भी संकेत दिया है कि वह कुछ वेरिएंट में 4K रेजोल्यूशन देने वाली है। कंपनी द्वारा पुष्टि किए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें डॉल्बी विजन तकनीक दी जाएगी। यह HDR 10. का अपग्रेडेड वेरिएंट है। OnePlus TV में 8-इन-बिल्ट स्पीकर होंगे। ये स्पीकर 50 W पावर के साथ आएंगे। शक्तिशाली साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया गया है।


वनप्लस 7T प्रो

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस प्रो वेरिएंट में 6.65 इंच AMOLED QHD + डिस्प्ले दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस डिस्प्ले की ताज़ा दर 90Hz होगी। इसके साथ ही यह फोन HDR 10+ सपोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है। कंपनी इस फोन को केवल 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च कर सकती है। अगर आप फोन पर विचार करते हैं, तो फोन में फोटोग्राफी के लिए 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है। है। फोन 4,085mAh की बैटरी से लैस हो सकता है जो ताना चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Related News

Leave a Comment