वनप्लस ने आज लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स

OnePlus 7T और OnePlus TV को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस का यह कार्यक्रम आज शाम 7 बजे आयोजित किया जाएगा। आप इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लाइव देख पाएंगे। वनप्लस 7 टी इस साल मई में लॉन्च हुई कंपनी की वनप्लस 7 सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन है। इसका डिज़ाइन हाल ही में कंपनी के आधिकारिक फोरम पर सामने आया है। वहीं, वनप्लस टीवी को भी आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्ट टीवी के दो मॉडल आज लॉन्च किए जा सकते हैं। OnePlus TV की घोषणा पिछले साल कंपनी के CEO Pete Lau ने की थी। हाल ही में इसका लोगो भी जारी किया गया है। यूजर्स इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उपयोगकर्ता कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर OnePlus 7T, OnePlus TV के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। इसके अलावा, यह कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। आप इसका लाइव स्ट्रीम Amazon पर भी देख सकते हैं। वनप्लस 7 टी, वनप्लस 7 टी प्रो को भी वनप्लस टीवी के लॉन्च के साथ घोषित किया जा सकता है। वनप्लस 7 टी, वनप्लस टीवी को 29 सितंबर से शुरू हो रही अमेज़न फेस्टिव सीज़न सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है।


अगर हम OnePlus 7T के संभावित फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसके बैक में रिंग डिजाइन वाला ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ, यह एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा इसमें 90Hz का डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके बैक में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन का फ्रंट पैनल वनप्लस 7 जैसा हो सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इन दो मॉडल को Q1 और Q1 प्रो के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दोनों स्मार्ट टीवी की स्क्रीन 55 इंच की है और इसमें डॉल्वी विजन सपोर्ट दिया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है जो ऑक्सीजन ओएस पर आधारित होगा। इसमें 50W साउंड आउटपुट, Dolvi Atmus जैसे फीचर्स एम्बेड किए जा सकते हैं। साथ ही, इसमें HDR10 + डिस्प्ले भी उपलब्ध कराया गया है।

Related News

Leave a Comment