सितंबर में भारत में लॉन्च होने वाला वनप्लस टीवी, जानिए क्या खास होंगे फीचर्स !

कुछ समय पहले अपने टीवी नाम की पुष्टि करने के बाद, वनप्लस ने पुष्टि की है कि इस टीवी को अगले महीने यानी सितंबर में लॉन्च किया जाएगा और सबसे अच्छी खबर यह है कि वनप्लस टीवी को पहले भारत में लॉन्च किया जाएगा। मूल्य निर्धारण और विनिर्देश विवरण अभी तक पुष्टि नहीं किए गए हैं।

"एक टीवी उत्पाद लॉन्च करना आसान नहीं है, खासकर अगर हमें इस परियोजना को खरोंच से शुरू करना था। पिछले दो वर्षों में, हम अपने सपनों और दृष्टि को सच करने के लिए अथक रूप से काम कर रहे हैं, इसलिए यह तथ्य कि हम अंततः साझा करने में सक्षम हैं आप सभी के साथ यह उत्पाद यहां हम सभी के लिए अविश्वसनीय रूप से सार्थक है। हम अपने हर कदम के बारे में सुनिश्चित होना चाहते हैं, यही वजह है कि हम एक समय में एक बाजार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। 100% ध्यान केंद्रित किए बिना, हम सक्षम नहीं होंगे। निरंतर सफलता बनाने के लिए, "एक पोस्ट में कंपनी के अधिकारी ने कहा।

हालांकि, उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि चीनी निर्माता ब्रांड उत्तरी अमेरिका, यूरोप और चीन क्षेत्रों में वनप्लस टीवी को लॉन्च करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। वनप्लस इन देशों में स्थानीय और क्षेत्रीय सामग्री प्रदाताओं के साथ साझेदारी स्थापित करने के बाद देख रहा है।

यह उम्मीद की जाती है कि वनप्लस टीवी Google के एंड्रॉइड टीवी स्मार्ट टीवी प्लेटफॉर्म को चलाएगा, और यह कई स्क्रीन आकारों में उपलब्ध होने की उम्मीद है, जिसमें 43-इंच और 75-इंच शामिल हैं।

Related News

Leave a Comment