सरकार के होठों पर गांधी, दिमाग में है गोडसे: ओवैसी

नई दिल्ली। मजलिस ए इत्तेहाद उल मुसलिमीन (AIMIM) नेता और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के एक बार फिर बिगड़े बोल सामने आए हैं। ओवैसी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

बुधवार रात को सामने आए बयान में ओवैसी ने कहा कि जब NDA सरकार महात्मा गांधी के बारे में कहती है तो उस दौरान उनके दिमाग में हत्यारा नाथूराम गोडसे रहता है। इतना ही नहीं ओवैसी ने कहा कि वर्तमान में सत्ता में बैठे लोग गोडसे को अपना 'हीरो' मानते हैं।

बता दें कि बुधवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती थी। इस अवसर पर देशभर में विभिन्न आयोजन होने के साथ राजनेताओं द्वारा उन्हें भावभीनी श्रध्दांजलि दी गई थी।

ओवैसी ने कहा कि 'आज हम गांधी जी की 150वीं जयंती मना रहे हैं। वर्तमान भाजपा सरकार के दिमाग में नाथूराम गोडसे है और उनके शब्दों में महात्मा गांधी हैं।' हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने आगे जोड़ा कि 'भाजपा गांधी के नाम पर अपनी दुकान चला रही है। सरकार गांधी जी के नाम पर पूरे देश के साथ धोखा कर रही है।'

ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज के सत्ताधारी लोग नाथूराम गोडसे को अपना हीरो मानते हुए प्रशंसा करते हैं। गोडसे ने गांधी को तीन गोलियां मारी थीं लेकिन लोग यहां रोजाना मर रहे हैं।

Related News

Leave a Comment