खुद का घर और खुद की कार, यह बाल अभिनेत्री महज 11 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन बन गई

ये है मोहब्बतें ’एक ऐसा सीरियल है जिसे भारत में लगभग सभी ने देखा है। अब भी लोग इसे बहुत पसंद करते हैं, लेकिन वर्तमान में, रुहानिका धवन इस धारावाहिक में नहीं दिख रही हैं। रूहानिका ने इस शो के लिए लंबे समय तक काम किया।

उन्होंने इस धारावाहिक में छोटी रूही का किरदार निभाया था। इसके अलावा, इस युवा कलाकार ने कई धारावाहिकों के लिए काम किया है। रुहानिका, जो अभी 10 साल की है, ने बहुत कुछ हासिल किया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रुहानिका अभी सिर्फ 11 साल की है। वह इतनी कम उम्र में करोड़ों की मालकिन बन गई हैं। उसका अपना घर है और अपनी कार है। जहां अन्य बच्चे 11 साल की उम्र में खेलने के अलावा कुछ नहीं करते हैं, इस लड़की ने इतना बड़ा नाम हासिल किया है।


एक प्रतिष्ठित वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें, तो इस छोटे कलाकार की कुल संपत्ति 5 करोड़ से अधिक है। एक समय था जब वह सेट पर जाने के लिए अपने माता-पिता की कार का उपयोग करती थीं, लेकिन आज के समय में वह अपनी कार से शूटिंग सेट पर जाती हैं। उसकी खुद की कार बीएमडब्ल्यू ब्रांड की है। वह 1 BHK के एक फ्लैट का मालिक भी है।

धारावाहिक में अभिनय और कमाई के साथ-साथ यह छोटी अभिनेत्री भी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। वह इस समय सातवीं कक्षा में है। हालांकि, अपने अभिनय करियर के कारण, वह रोजाना स्कूल नहीं जा पाती हैं।

Related News

Leave a Comment