पाकिस्तान ने शाहरुख खान की टीम के लिए खेलने वाले अपने खिलाड़ियों को बुलाया वापस

नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद हसनैन जो कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग में शाहरुख खान की टीम ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे थे या सीपीएल को पाकिस्तान ने वापस बुला लिया है। युवा तेज गेंदबाज हसनैन को पहले ट्रिनबेगो नाइट राइडर्स की ओर से पूरे टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति दी गई थी। लेकिन अब उन्हें क्वैद-ए-आज़म ट्रॉफी में खेलने के लिए घर लौटने के लिए कहा गया है। 19 साल के हसनैन को CPL में मिली-जुली सफलता मिली।

उनकी गेंदों की गति 150 किमी / घंटा के करीब रही है और उन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट लिए हैं। लेकिन उसे काफी हार मिली। अब तक खेले गए मैचों में, उन्होंने प्रत्येक ओवर में लगभग 9.5 रन बनाए हैं। पाकिस्तान लौटकर वह कैद-ए-आज़म ट्रॉफी में सिंध टीम के लिए खेलेंगे। हसनैन अपनी गति के कारण सुर्खियों में आया। पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलते हुए, उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की और लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गेंदबाजी की।


उन्होंने इस टूर्नामेंट में 12 विकेट लिए और उनकी अर्थव्यवस्था भी 7.5 रही। इसके बाद, उन्हें विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम में भी चुना गया था। हालांकि उसे खिलाया नहीं गया था। इसके कारण, हसनैन शाहरुख खान की टीम त्रिनबेगो नाइट राइडर्स से जुड़ गए। कई दिग्गज खिलाड़ी अभी क्वैद-ए-आज़म ट्रॉफी में शामिल नहीं हो रहे हैं। इसलिए, उसे पाकिस्तान द्वारा बुलाया जाता है।

Related News

Leave a Comment