भारतीय लड़की से शादी करने जा रिहा है पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली, पूरी कहानी यहां जानिए

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली भारतीय लड़की शामिया आरज़ू से शादी करेंगे। शामिया एक फ्लाइट इंजीनियर हैं, जो हरियाणा के मेवात जिले से संबंधित हैं। सूत्रों के मुताबिक, हसन अली 20 अगस्त को दुबई के अटलांटिस पाम जुमेराह पार्क होटल में एक विवाह समारोह में बंधेंगे।

हसन अली भारतीय महिला से शादी करने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं। उनसे पहले शोएब मलिक ने 2010 में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी। इनके अलावा जहीर अब्बास और मोहन खान ने भारत में शादी की है। मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था।

शामिया ने फरीदाबाद के मानव रचना विश्वविद्यालय से बी.टेक (एरोनॉटिकल) में अपनी पढ़ाई पूरी की है। वह अमीरात एयरलाइन में एक फ्लाइट इंजीनियर है। इसके पहले वह जेट एयरवेज में काम कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शामिया का परिवार 17 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होगा।

शमिया आरज़ू पिछले तीन साल से दुबई में हैं और उनके पिता लियाकत अली बीडीपीओ के पद पर तैनात हैं, अभी वह फरीदाबाद में रहते हैं। इस शादी के बारे में लियाकत अली ने कहा है कि उन्हें अपनी बेटी की शादी करनी है, चाहे वह भारत में हो या पाकिस्तान में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

लियाकत अली ने कहा है कि विभाजन के समय उनके कुछ रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे। उनके साथ हमारा संबंध आज भी है। अपने पाकिस्तानी रिश्तेदारों की मदद से यह रिश्ता तय हुआ।

Related News

Leave a Comment