पाकिस्तान ने भारतीय सीमा की गोलाबारी, भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना को करारा जवाब

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान का गुस्सा बढ़ गया है। भारतीय सेना ने दो आतंकियों को पकड़ा था जो हाल ही में एलओसी पार कर गए थे। उसने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकवादियों के छिपे होने की बात कही है ...

पाकिस्तान द्वारा नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जाता है

पाकिस्तान का गुस्सा अब सीमा पर दिख रहा है। पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है। संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना सामने आई है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया और गोलीबारी की। आम लोगों के घरों को निशाना बनाया गया। हालांकि, इस हमले में किसी के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन के संकेत

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद पाकिस्तान की सरकार और सेना दोनों उग्र हो गए हैं। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्रियों ने पहले भारत को युद्ध की धमकी दी। इसके बाद, पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा ने आखिरी गोली तक युद्ध लड़ने के लिए कहा है। पाकिस्तान कश्मीर को जुगाड़ू नस कह रहा है। वहीं, भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कश्मीर यात्रा के दौरान पाकिस्तान को करारा जवाब देने की बात कही है।


नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना के गोले रिहायशी इलाकों में आ गए

अब पाकिस्तान ने नौशेरा के कलाल और डीइंग गांव में पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी का असर डाला। पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम उल्लंघन का असर इन गांवों में देखा जा रहा है। भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना को मुंह तोड़ जवाब दे रही है। नौशेरा के डीएसपी बृजेश ने कहा कि पाकिस्तानी गोलीबारी में कोई नुकसान नहीं हुआ है। केवल घरों की दीवारें क्षतिग्रस्त हुई हैं। पाकिस्तानी सेना के गोले अपना दुस्साहस दिखा रहे हैं। ऐसा माना जाता है कि भारतीय सेना कश्मीर में आतंकवादियों को लाने के लिए संघर्ष विराम उल्लंघन से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है।

Related News

Leave a Comment