इंस्टाग्राम स्टार बनी ये महिला पायलट

नई दिल्ली।  दुनिया में 31 साल की एक महिला पायलट की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। आसमान से बातें करने वाली ये पायलट जब जमीन पर आती है तो लोगों की निगाहें इस पर थम जाती है। Eser Aksan Erdogan पेशे से पायलट हैं और बोइंग 737 चलाती हैं। लेकिन उनका पायलट होना उनके फेमस होने की वजह नहीं है। 
वजह है इनकी खूबसूरत तस्वीरें जो कॉकपिट में नहीं ली गई हैं बल्कि दुनिया के कई खूबसूरत शहरों में ली गई हैं। मेक्सिको की बीच से लेकर जोरडन के रेगिस्तान तक उनकी बहुत सी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही हैं। Eser Aksan Erdogan ने 50 अलग-अलग देश देख लिए हैं।
Eser Aksan Erdogan को घूमने का काफी शौक है। वह जब भी जमीन पर होती हैं तो अपनी फोटोज क्लिक करके अपने आप को रिलैक्स करती हैं। 
सिर्फ इतना ही नहीं, इसके साथ-साथ उन्हें समुद्र की बीच पर घूमना पसंद हैं। साथ-साथ वह अपनी तस्वीरें भी खिंचवाती हैं और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। 
योगा का जादू कुछ इस कदर है कि इंस्टाग्राम पर हजारों लोग उसे फॉलो करने लगे हैं। वह अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं।


तस्वीरों में आप Eser Aksan Erdogan की हॉट अदाओं को देख सकते हैं। ये एक ऐसी महिला हैं जो कि विमान उड़ाने से लेकर लोगों के होश उड़ाने का काम करती हैं। 

Related News

Leave a Comment