करवा चौथ पर अपने पार्टनर के लिए यह रोमांटिक गाना बजाएं, मन खुश हो जाएगा

करवा चौथ का त्यौहार हर महिला के लिए बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि इस दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं, फिर रात में चंद्रमा को देखकर अपना व्रत खोलती हैं। वहीं, इस साल 17 अक्टूबर को करवा चौथ पूरे देश में बड़े ही धूमधाम और शो के साथ मनाया जाने वाला है। वहीं, विवाहित महिला इस दिन का इंतजार करती है और इस दिन के आते ही वह बहुत तैयार हो जाती है। ऐसे दिन में, पति अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कुछ उपहार देते हैं, लेकिन अगर किसी कारण से आप कोई उपहार नहीं ले पाए हैं, तो आप अपनी पत्नी को इन बॉलीवुड फिल्मों के गीतों से खुश कर सकते हैं। आइए जानते हैं करवाचौथ के रोमांटिक गाने।

'बोले चुडियां' - आप इस गाने को करवाचौथ पर बजा सकते हैं ताकि आपकी पत्नी खुश हो जाए। जी हां, शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर और ऋतिक रोशन को 2001 की भारतीय पारिवारिक ड्रामा फिल्म कभी खुशी कभी गम में अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के साथ देखा गया था।

'घर आजा परदेसी तेरा देस बल फिर से' - अगर आपकी पत्नी आपसे दूर है या आपके पति आपसे दूर हैं, तो आप इस गाने को वीडियो कॉलिंग से सुन सकते हैं। गीत अभिनेत्री काजोल और रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म डीडीएलजे से है जो करवा चौथ से संबंधित गीतों पर आधारित है।

'चांद चुप बादल में' - आप इस गाने को अपनी पत्नी के लिए भी बजा सकते हैं। यह गीत सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का है, जिसमें करवाचौथ का दृश्य भी दिखाया गया है और यह गीत करवाचौथ के लिए भी बनाया गया है।

'ए काश देखु मुख्य आज की रात' - यह गाना सैफ अली खान की फिल्म 'आशिक आवारा' का है और करवाचौथ के इस त्योहार में 'ऐ काश दीखूं मुख्य आज की रात' सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना है।

'करवा चौथ का व्रत आइसा' - वर्ष 1978 में करवा चौथ के नाम से रिलीज हुई फिल्म 'करवा चौथ' का 'करवा चौथ व्रत आइसा' गाना करवाचौथ के दिन काफी सुना जाता है।

Related News

Leave a Comment