पीएम मोदी को सताने लगा जांच का डर तो सीबीआई निदेशक को हटाया रातोरातः राहुल गांधी

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैैसे वैसे दोनों पार्टियां अपने बड़े नेताओं से चुनाव प्रचार कर रहा रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपना दो दिवसीय राजस्थान दौरा पूरा कर चुके है। इस दौरे के दौरान राहुल ने झालावाड़ में सभा की और कोटा तक रोड शो किया इसके साथ ही आज सीकर में भी एक जनसभा को संबोधित किया।

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर चुनावी मैदान में, पार्टी के नाम का जल्द होगा ऐलान!

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा की राफेल सौदे में जांच के डर से मोदी ने केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक को रात एक बजे हटा दिया।

राहुल गांधी ने सीकर में संकल्प महारैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के चौकीदार ने एक नया काम किया है और सीबीआई के निदेशक के यह कहने पर की राफेल सौदे की जांच होगी तो उसे रातों रात हटा दिया और यह काम दिन में नही बल्कि रात एक बजे किया गया।

राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा और कांग्रेस को चुनौती देगी ये पार्टी

राहुल गांधी ने यहां कहा की मोदी ने किसान और मजदूरों की गाढ़ी कमाई का पैसा बर्बाद कर उनका 30 हजार करोड़ रुपया अनिल अम्बानी की जेब में डाल दिया। ऐसा करके मोदी ने देश के वीर जवानों के साथ साथ तीनो सेनाओं का अपमान किया है। आपकों बता दें की राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होगा और 11 दिसंबर को चुनाव परिणाम आएंगे उसी दिन यह तय होगा की प्रदेश में किसकी सरकार बनने वाली है।

Related News

Leave a Comment