PM मोदी जन्मदिन: अमेठी की जनता ने कुछ इस तरह से दिये तोहफे...

राम मिश्रा, अमेठी। आपने कई लोगों को संघर्ष के बाद शून्य से शिखर तक का सफर तय करते देखा और सुना होगा लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कहानी सबसे जुदा है एक चाय वाले से देश का प्रधानमंत्री वह ऐसे ही नहीं बन गए अपनी मेहनत और लगन की वजह से आज वह देश के चहेते प्रधानमंत्री हैं उनके नाम का डंका देश से लेकर विदेशों तक में बचता है उनकी कड़ी मेहनत की वजह से आज राजनीतिक गलियारों में कहा जाता है कि मोदी युग चल रहा है ।
आज यानि 17 सितंबर को पीएम मोदी का जन्मदिन है अपने चहेते प्रधानमंत्री को अमेठी की भी जनता अपने-अपने तरीके से तोहफा दे रही है बता दे कि सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी को अलग-अलग तरीके से गिफ्ट देने की होड़ मची है।
इसी क्रम में आज स्मृति ईरानी के संसदीय
क्षेत्र अमेठी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुसाफिरखाना सीएचसी में मरीजो और जरूरत मन्दो को फल और मिष्टान वितरित किये और इस दौरान चिकित्सकों ने लोगों के स्वास्थ्य जांच और परीक्षण भी किये ।
पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मंडल अध्यक्ष मुसाफिरखाना ओम प्रकाश पाण्डेय  ने बताया कि, गरीबों और आम लोगों के लिए विकासोन्मुखी नीतियों के कारण प्रधानमंत्री न केवल भारत के बल्कि पूरे विश्व के नेता रूप में उभरे हैं वही संयोजक मुसाफिरखाना हरि शंकर दुबे ने कहा कि, यही वजह है कि उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है आपको बता दें कि, इस सेवा सप्ताह के मौके पूरे देश मे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने और जल को बचाने का संकल्प लेने का संदेश देगी ।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष काली बक्श सिंह,नकुल टण्डन,सुरेश तिवारी,राधे श्याम शुक्ला,रामगोपाल कौशल,धनंजय,सर्वेश सिंह,अशोक कुमार मौर्य,अंशु तिवारी अंकित शुक्ला समेत सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related News

Leave a Comment