मुंहबोली बहन कमर ने PM मोदी को तीन तलाक बिल पर कहा 'शुक्रिया'

नई दिल्ली। रक्षाबंधन पर PM मोदी कई महिलाओं और बच्चों ने राखी बांधी है। इनमें शामिल उनकी राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

साथ ही नए कानून के जरिए तत्काल तीन तलाक को अपराध करार दिए जाने के फैसले का स्वागत किया है।  नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि मोदी के अलावा कोई और यह कदम नहीं उठा सकता था।

मुस्लिम महिलाओं के हित में उन्होंने यह बहुत बड़ा कदम उठाया है।उन्होंने तत्काल तीन तलाक के खिलाफ केंद्र सरकार के बनाए कानून की तारीफ करते हुए कहा कि कुरान और इस्लाम में तत्काल तीन तलाक के प्रावधानों का कोई जिक्र नहीं है।

कमर मोहसिन शेख दरअसल एक पाकिस्तानी नागरिक हैं, जो शादी होने के बाद भारत आईं। उन्होंने पहले बताया था कि वह पिछले 25 सालों से मोदी की कलाई पर राखी बांध रही हैं। इससे पहले, दिन में प्रधानमंत्री को राखी बांधने के लिए मुलाकात से पहले उनकी मुंहबोली बहन कमर मोहसिन शेख ने बताया कि उनके पास पीएम को देने के लिए एक सरप्राइज है। मैं उन्हें अपने पति की बनाई एक पेंटिंग भेंट करूंगी। शेख ने इस बात पर खुशी जताई कि उन्हें साल में एक बार प्रधानमंत्री से मिलने का अवसर मिलता है।

Related News

Leave a Comment