पाकिस्तान की कमर मोहसिन शेख ने PM मोदी को बांधी राखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राखी बहन कमर मोहसिन शेख अपने घर वापस रवाना हो चुकी हैं। प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास 7 लोक कल्याण मार्ग में मोदी को राखी बांधने के बाद वह वहां से निकल चुकी हैं। कमर मोहसिन शेख ने नरेंद्र मोदी को भेंट स्वरूप एक शानदार सी पेंटिंग दी है।

इस पेंटिंग को कमर के पति ने अपने हाथों से बनाई है। भेंट की गई पेंटिंग पर गौर करें तो उसमें पूरा ब्रह्मांड और उनके बीच प्रधानमंत्री नजर आ रहे हैं। यह पेंटिंग अपने आप में नरेंद्र मोदी की शख्सियत का परिणाम देती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राखी बहन कमर मोहसिन शेख ने रक्षाबंधन के अवसर पर बधाइयां दी हैं। मोदी को राखी बांधने पर उनका कहना है कि हर साल एक बार बड़े भाई को राखी बाँधने का अवसर मिलता है।

उन्होंने कहा कि उन्हें इस त्योहार का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस त्योहार को मनाकर वह काफी खुश हैं। अपने भाई और देश के पीएम को लेकर उन्होंने प्रार्थना की है कि अगले 5 साल उनके लिए इतने अच्छे हों कि पूरी दुनिया उनके द्वारा किए गए सकारात्मक फैसलों को पहचान सके। प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी कमर मोहसिन शेख ने की है।

पिछले 36 सालों से नरेंद्र मोदी अपनी कलाई में कमर मोहसिन शेख से राखी बंधवाते आ रहे हैं। मोदी से कमर की पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह आरएसएस के कार्यकर्ता थे। मूल रूप से पाकिस्तान की कमर अपनी शादी के बाद भारत आ गईं और गुजरात के अहमदाबाद में रहने लगीं।

Related News

Leave a Comment