नाबालिग किशोरी से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने जाल बिछा कर पकड़ा

क्राइम डेस्क। हर रोज बलात्कार और हत्या आम होती जा रही है और आजकल ऐसी घटनाऐं हर रोज सामने आती रहती है जिनके चलते मानवता को शर्मसार होना पडता है क्योंकी आजकल के लोग एसी वारदातों को अंजाम देने में बिल्कुल भी नही हिचकिचाते तथा अपनी बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से भी बलात्कार कर देते है ये घटना एसी होती है जिनको सुनकर सबका दिल दहला जाये और इन घटनाओं को अंजाम देने वाले या तो अपने आस पडोसी या फिर अपना कोई जानकार ही होते है जो इन घटनाओं को अंजाम देते है। ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के बाद तीन साल से फरार चल रहे एक व्यक्ति को हाल ही में मुबई पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की आरोपी ने मार्च 2016 में एक घर में घुसकर लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और 40,000 रुपये नकद और 60,000 रुपये मूल्य का सोना लेकर फरार हो गया। इसके बाद किशोरी ने आरोपी के खिलाफ घाटकोपर पुलिस स्टेशन में बलात्कार और चोरी का मामला दर्ज करबाया। इसके बाद आरोपी कि पुलिस ने खूब तलाश कर रही थी।

इसके बाद पुलिस ने हाल ही में एक गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी नयी दिल्ली में एक बैंक में काम कर रहा है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने एक जाल बिछाया गया और उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस आरोपी को मुंबई लेकर आयी और आगे की कार्रवाई के लिए घाटकोपर पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया की आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Related News

Leave a Comment