एक महिला के अश्लील वीडियो रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने आए, सच्चाई का खुलासा होते ही सभी के होश उड़ गए

हाल ही में जयपुर के प्रताप नगर से अपराध का मामला सामने आया है। इस मामले में, हैकर ने एक महिला का फेसबुक हैक किया और उसकी पहचान के लोगों को अश्लील संदेश, तस्वीरें और वीडियो भेजे। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब महिला को इस मामले में पता चला, तो वह हैरान रह गई। दरअसल, एक-एक करके, कई रिश्तेदारों और दोस्तों ने उससे पूछना शुरू किया, "अचानक क्या हुआ है।" आप हमें अश्लील वीडियो क्यों भेज रहे हैं? यह सुनकर महिला हैरान रह गई क्योंकि महिला ने ऐसा कोई वीडियो नहीं भेजा था।

उसी समय, महिला ने तुरंत पुलिस से शिकायत की और मामले की जांच शुरू हुई। वहीं, पुलिस ने कहा, "एक हैकर था जिसने उसकी फेसबुक आईडी हैक की और उसके जीवन के लोगों को अश्लील संदेश, तस्वीरें और वीडियो भेजे।" जबकि पीड़ित, इस मामले में, जयपुर के प्रतापनगर में ज्ञान विहार कॉलेज के पास रहता है। जयपुर पुलिस के अनुसार

"पीड़ित की शिकायत पर, साइबर सेल ने मामले की जांच की, तब पता चला कि एक व्यक्ति ने उसकी फेसबुक आईडी हैक कर ली थी। फिर उसके रिश्तेदारों, परिचितों और दोस्तों को गंदे और अश्लील वीडियो, फोटो संदेश भेजे। कुछ लोगों ने इस बारे में जानकारी दी। इसका खुलासा होने पर फोन पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि सितंबर 2019 की शुरुआत में प्रताप नगर थाने में ही एक और ऐसा मामला प्रकाश में आया था और अब कहा जा रहा है कि इस मामले के आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related News

Leave a Comment