प्रधानमंत्री आवास योजना-शहरी: जयपुर की इन पंचायतों के पात्र लाभार्थियों के लिए दो दिन लगेंगे विशेष कैम्प  

जयपुर। जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत मंगलवार एवं बुधवार को भी आमेर, जालसू, जमवारामगढ़, बस्सी, झोटवाड़ा, फागी, सांगानेर, चाकसू, दूदू व गोविन्दगढ़ पंचायत समितियों में विशेष कैम्प आयोजित किए जाएंगे। पंचायत समितियों में जयपुर विकास प्राधिकरण क्षेत्र की 135 ग्राम पंचायातों के पात्र लाभार्थियों को आवास स्वीकृत कराए जाने के लिए सोमवार से विशेष कैम्प आरम्भ किए गए।

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ का मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप, सुनेंगे तो चुप नहीं रहेंगे गहलोत...

जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. भारती दीक्षित ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इन शिविरों में पात्र लाभार्थी संबंधित पंचायत समिति के विकास अधिकारी को तीन प्रतियों में आवेदन प्रस्तुत कर सकते है। इन विशेष शिविरों के बाद भी आवेदन लिए जाएंगे।

राजस्थान सरकार ने विद्यार्थियों को दी बड़ी सौगात, इसी सत्र से शुरू होंगे ये चार विद्यालय और तीन छात्रावास

उन्होंने बताया कि विकास अधिकारियों को प्राप्त आवेदनों में से बीएलसी कैटेगरी के पात्र आवेदकों के आवेदन छंटनी कर जिला परिषद को ग्राम पंचायतवार आवेदकों की संख्या का उल्लेख करते हुए 18 जुलाई को प्रात: 11.00 बजे तक व्यक्तिश: उपस्थित होकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है। प्राप्त आवेदनों को उसी दिन रूडसीको को भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में स्वयं के पट्टा धारको के आवेदन लिए जा रहे है, पट्टा धाराको को 1.50 लाख रुपए का अनुदान तीन चरणों में मिलेगा।

Related News

Leave a Comment