कांग्रेस नेता का आरोप, टिकट बेचती हैं प्रिया दत्ता

नई दिल्ली। महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस में टिकट विभाजन को लेकर बगावत खुलकर सामने आ गई है। पार्टी के हाई कमान से नाराज चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने कहा है कि यदि मुंबई की 3-4 सीटों को छोड़ दिया जाए तो सभी कांग्रेस उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी।

वहीं एक अन्य कांग्रेस नेता ने पूर्व सांसद प्रिया दत्त पर विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने और उनके भाई बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध रखने के संगीन आरोप लगाए हैं।

कांग्रेस पार्षद ब्रायन मिरांडा ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक ईमेल के द्वारा अपनी शिकायत पहुंचाई है। अपने शिकायती मेल में मिरांडा ने लिखा है कि प्रिया दत्त एक बार फिर से 175 कलिंगा विधानसभा सीट का टिकट बेचने में सफल रही हैं।

कांग्रेस द्वारा इस कलिंगा विधानसभा सीट से उस जॉर्ज अब्राहम को पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया है, जिसने 14 वर्ष पूर्व निगम का चुनाव जीता था। 2012 से निरंतर दो बार के पार्षद मिरांडा ने इल्जाम लगाया कि प्रिया दत्त ने केवल अपने अहम के कारण ही उनको दरकिनार कर दिया है। वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपनी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वर्सोवा सीट पर मैंने अपनी पसंद का प्रत्याशी मांगा था, लेकिन निराशा मिली।

Related News

Leave a Comment