ये जश्न का नहीं, अर्थव्यवस्था को संभालने का वक़्त: प्रियंका

नई दिल्ली। आज मोदी सरकार 2.0 के 100 दिन पूरे हो गए हैं। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सरकार अपनी उपलब्धियों पर जश्न मनाने की पूरी तैयारी में लगी हुई है।

वहीं, कांग्रेस नेता सरकार पर हमलावर हो रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने इस अवसर पर ट्वीट करते हुए सरकार को निशाने पर लिया है।

प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'भाजपा सरकार सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है। लेकिन ऑटो सेक्टर, ट्रांसपोर्ट सेक्टर, माइनिंग सेक्टर को तो ये जश्न बर्बादी के जश्न जैसा लगेगा। हर सेक्टर से एक के बाद एक प्लांट बंद होने और नौकरियाँ जाने की खबर आ रही हैं।'

बता दें, कांग्रेस के कार्यकाल के दौआर्ण केंद्रीय वित्त मंत्री रह चुके पी चिदंबरम को भी जब तिहाड़ जेल भेजा गया तो उन्होंने जाते-जाते भी यही बात कही थी। चिदंबरम ने कहा था कि मुझे देश की अर्थव्यवस्था की चिंता है।


पिछले 100 दिनों की सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सरकार और भाजपा की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाने की योजना है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस अवसर पर सरकार क्विज प्रतियोगिता, प्रत्येक राज्य में जिला स्तर पर कार्यक्रम, प्रेस ब्रीफिंग, उपलब्धियों को लेकर पम्पलेट डिस्ट्रीब्यूशन, ई-बुकलेट और सोशल मीडिया पर सरकार के कामकाज की जानकारी दी जाएगी।

Related News

Leave a Comment