समाजवादी फैक्ट्री का प्रोडक्ट हैं आज़म और कुलदीप सिंह सेंगर: कांग्रेस नेता

रामपुर। रामपुर बरेली गेट स्थित कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के कार्यालय पर सपा मुख्या अखिलेश यादव, आज़म खा और कुलदीप सिंह सेंगर का पुतला फूंका गया। और जमकर उनके खिलाफ नारेबाज़ी की गयी।
इस मौके पर फैसल लाला ने कहा कि भूमाफिया आज़म और कुलदीप सिंह सेंगर दोनों अखिलेश यादव की ही फैक्ट्री का प्रोडक्ट हैं सेंगर दस साल समाजवादी पार्टी से विधायक रहे और साल 2017 में पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए जिसके लिए बीजेपी भी सवालों के घेरे में हैं।
कहा समाजवादी पार्टी का कल्चर है गुंडों को संग्रक्षण देना, बलात्कारियों, भूमाफियाओं और चोरों की पैरवी करना, इनके नेता मुलायम सिंह यादव ने बलात्कारियों की पैरवी करते हुए पहले ही कहा था कि लड़को से गलती हो जाती है और आज़म ने बुलंदशहर पीड़िता के बारे में कहा था कि यह राजनितिक ड्रामा है जिसके लिए आज़म को सुप्रीम कोर्ट में माफी तक मांगना पड़ी थी और अब अखिलेश यादव भूमाफिया आज़म खा के समर्थन में खुलकर उतर आए हैं और उनके नाजायज़ कब्ज़ों और चोरी को सही ठहरा रहे हैं।
इससे साफ ज़ाहिर है कि यह लोग गुंडों, अपराधियों, चोरों और बलात्कारियों को संग्रक्षण देते हैं। कहा जौहर यूनिवर्सिटी को ढाल बनाकर आज़म के गुनाहों पर पर्दा नहीं डाला जा सकता, कब्ज़े की जगह पर मस्जिद बनाना भी हराम है आज़म ने तो इंडस्ट्री खोली है।

फैसल लाला ने कहा कि हम कुलदीप सिंह सेंगर को ट्रायल उपरान्त फांसी की सज़ा की मांग करते हैं साथ ही भूमाफिया आज़म की गिरफ्तारी की मांग करते हैं। रामपुर ज़िला प्रशासन से मांग है कि गरीबो की ज़मीन आज़म खा से वापस दिलाई जाए।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment