मंदिर की भूमि पर कब्जे से नाराज ग्रामीणों ने दिया धरना

जसपुर। गांव के सिख व्यक्ति द्वारा मंदिर की भूमि पर कब्जा करने से नाराज ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। एसडीएम एवं तहसीलदार द्वारा कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण माने।
सोमवार को ग्राम मनोरथपुर प्रथम के ग्रामीण एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। दफ्तर में एसडीएम के मौजूद न रहने पर कुछ ग्रामीणों ने तहसीलदार जोगा सिंह से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में चामुंडा मंदिर के समीप बादीगढ़ निवासी बलवीर सिंह पुत्र पाला सिंह की भूमि है। बलवीर सिंह मंदिर की खाली जगह पर धीरे धीरे कब्जा कर रहा है। 
कई बार उससे मना किया गया। तथा प्रशासन को भी इस बाबत जानकारी दी गई। लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर ग्रामीण धरने पर बैठ गए। इस दौरान एसडीएम भी कार्यालय आ गए। ग्रामीणों को धरने पर बैठा देख एसडीएम सुंदर सिंह ने उनसे प्रकरण में जानकारी लेकर तहसीलदार एवं पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। 
एसडीएम एवं तहसीलदार के आश्वासन के बाद ग्रामीण घर चले गए। धरने पर घन्श्याम सिंह,विजयपाल सिंह, प्रीतम सिंह, नरेश सिंह, ओमप्रकाश, रामकुमार, हेतराम,शेर सिंह, जगदीश सिंह, दीपक कुमार,हरीश कुमार, नरेद्र सिंह आदि मौजूद रहे। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment