किसी भी लड़की को पटाने की आसान टिप्स !

क्या आप वह पुरुष बनना चाहते हैं जिसके बारे में वह लगातार सोचता है कि आखिरकार उसे आपसे प्यार हो गया है? इस लेख को पढ़ने के बाद यह काफी सरल हो जाएगा क्योंकि हम आपको एक लड़की को नॉन-स्टॉप के बारे में सोचने के लिए सबसे प्रभावी टिप्स बताएंगे!

1.) अपने बारे में बहुत ज्यादा बात न करें:

यदि आप एक बार में खुद को उसके बारे में बहुत ज्यादा प्रकट कर देते हैं तो वह आत्म-अवशोषित हो सकता है। उसे अपने निजी चिकित्सक की तरह व्यवहार न करें। उसकी बातचीत में दिलचस्पी लें और उसे बोलने का उचित समय दें। संतुलित वार्तालाप करें।

2.) उसके लिए हमेशा उपलब्ध नहीं होगा:

हताशा ने कभी किसी लड़की का दिल नहीं जीता। यदि आप चाहते हैं कि वह आपके बारे में सोचे, तो आप हमेशा नहीं रहेंगे। वास्तव में, हमेशा नहीं रहेगा उसे अपनी उपस्थिति को याद करने दें।

3.) उसे कुछ व्यक्तिगत स्थान दें:

जब आप अपने प्यार के शौक को पूरा करने के लिए स्काइप, फेसबुक, वीडियो कॉल आदि जैसी तकनीकों का इस्तेमाल करते हैं, तो यह दर्शाता है कि आप परवाह करते हैं। साथ ही आप यह भी ध्यान रखना चाहेंगे कि ऐसा न लगे कि आप उसे घूर रहे हैं।

4.) उसकी सही तरीके से तारीफ करें:

यदि आप उससे वैसा ही व्यवहार करते हैं जैसे वह एक वस्तु है, तो आप बहुत दूर नहीं जा सकते। लेकिन अगर आप उसकी इस तरह से तारीफ करते हैं जो सम्मान दिखाता है, तो वे शब्द उसके दिमाग में चिपक जाएंगे।

5.) उसे कुछ दें जो आपको याद दिलाता है:

उसे कुछ ऐसा दें, जिससे आप उससे दूर होने पर उसे अपने करीब महसूस करें। उसे अपनी पसंदीदा पुस्तक दें, आपकी एक ऐसी टी-शर्ट जो आपके कोलोन या ऐसी किसी भी चीज़ से छीनी जाती है, जो उसे आपके करीब होने का एहसास कराती है।

Related News

Leave a Comment