PV सिंधु बायॉपिक में लीड रोल में होंगी दीपिका?

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। पीवी सिंधु की इस बड़ी जीत पर पूरा बॉलिवुड भी खुशी से झूम उठा है। सोनू सूद ने भी सिंधु को उनकी जीत के लिए बधाई दी है लेकिन यह जीत सोनू के लिए खास है।
दरअसल अब इस वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी पर बायॉपिक भी बन रही है और इस बायॉपिक को ऐक्टर सोनू सूद प्रड्यूस कर रहे हैं। सोनू पिछले काफी समय से इस बायॉपिक पर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस बायॉपिक का नाम सिंधु होगा। माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हालांकि इसमें और भी देर हो सकती है क्योंकि माना जा रहा है कि अब वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद फिल्म की स्क्रिप्ट चेंज की जाएगी।
इससे पहले इस फिल्म के बारे में सोनू सूद ने कहा था, किसी भी बायॉपिक को बनाने में सबसे बड़ी मुश्किल उसे लिखना और उसकी कास्टिंग करना होता है। फाइनली अब इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो गई है। अगर आपको पीवी सिंधु जैसी खिलाड़ी की कहानी बतानी है तो आपको इसके साथ न्याय करना होगा। हम इसे गलत तरीके से नहीं दिखा सकते हैं।
फिल्म में सिंधु और उनके कोच पुलेला गोपीचंद के रोल के लिए ऐक्टर्स के बारे में पूछे जाने पर सोनू ने कहा, आप ऐसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी के रोल में ऐसे ऐक्टर को ले सकते हैं जो इस खेल को समझ सकता हो। मुझे अभी नहीं पता कि सिंधु का रोल कौन निभाएगा लेकिन हां, हमारी पहली चॉइस दीपिका पादुकोण हैं क्योंकि वह इस खेल को अच्छी तरह जानती हैं। मैंने उनसे अभी तक संपर्क इसलिए नहीं किया है क्योंकि मैं पहले स्क्रिप्ट फाइनल कर लेना चाहता था। अब हमने दीपिका को फिल्म की स्क्रिप्ट दे दी है।
वैसे सोनू सूद खुद चाहते हैं कि वह फिल्म में सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद का रोल निभाएं। उन्होंने कहा, मैं इस रोल को निभाने की योजना बना रहा हूं। मुझे पता है कि उनके ऊपर भी एक बायॉपिक बन रही है। लेकिन जहां उनकी कहानी खत्म होती है वहीं से सिंधु की कहानी शुरू होती है। वह सिंधु के गुरु हैं और सिंधु के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है। मैं इस फिल्म का पार्ट बनना चाहता हूं और उम्मीद है यह रोल मुझे ही मिलेगा। अब देखना है कि दर्शकों को इस चैंपियन खिलाड़ी की बायॉपिक कब तक देखने को मिलती है।

Related News

Leave a Comment