राहुल ने भाजपा-आरएसएस पर किए जमकर प्रहार, इन्हें बताया महिला विरोधी

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नहीं चाहते है कि महिलाएं घर से निकलें या प्रगतिशील हों जबकि कांग्रेस संगठन के तौर पर महिलाओं को प्रोत्साहित कर रही है।

ये बात कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के दो दिवसीय दौरे के दौरान कोटा में आयोजित महिला कांग्रेस के राज्य स्तरीय सम्मेलन में कही। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और आरएसएस पर कटाक्ष करते हुए इन दोनों ही संगठनों को महिला विरोधी बताया है।

पीएम मोदी को सताने लगा जांच का डर तो सीबीआई निदेशक को हटाया रातोरातः राहुल गांधी

महिला कांग्रेस के राज्य स्तरीय सम्मेलन में राहुल गांधी ने तो यहां तक कह दिया कि उनकी पार्टी अपने संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाना चाहती है। इसी को देखते हुए उन्होंने अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले 5-7 वर्षों में पार्टी के मुख्यमंत्रियों में से आधी महिलाएं हों।

बिना तथ्य के अनर्गल बयान देते राहुल गांधी :राजेन्द्र राठौड़

इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में अंतर का जिक्र भी किया। कांग्रेस नेता ने कहा कि एक बड़ा फर्क तो ;धर्म निरपेक्षता का जरूर है लेकिन कांग्रेस तथा बीजेपी-आरएसएस में सबसे बड़ा अंतर पुरूष समाज में महिला के स्थान को लेकर है।

तेज रफ्तार से आ रही स्कोर्पियो ने ली मोटरसाइकिल सवार की जान

गौरतलब है कि राजस्थान में सात दिसम्बर को 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी यहां पर कांग्रेस की सत्ता में वापसी को लेकर लगातार चुनावी दौरे कर रहे हैं। विधानसभा चुनावों के परिणाम 11 दिसम्बर को आएंगे।



Source : rajasthan-khabre

Related News

Leave a Comment