जो कश्मीर में हुआ वह कल मुंबई और विदर्भ में भी हो सकता है: राज ठाकरे

मनसे प्रमुख राज ठाकरे अनुच्छेद 370 हटने के बाद मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है । राज ठाकरे ने कहा की आज जम्मू कश्मीर में मनमानी हो रही है, कल यही मनमानी मुंबई और विदर्भ के लिए भी होगी। राज ठाकरे पिछलें कुछ सालों से लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ हल्ला बोलते आ रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज ठाकरे ने कहा कि कल कश्मीर से अनुच्छेद 370 पर सब लोग पेड़े बांट रहे थे लेकिन अनुच्छेद 371 को लेकर महाराष्ट्र में जो गड़बड़ी हुई है उस पर कोई बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ है. आरटीआई संशोधन बिल पर ठाकरे ने कहा कि जब केंद्र के नियंत्रण में होगा तो सब कुछ नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही तय कर लेंगे. यह सब क्योंकि हुआ? इसलिए कि एक व्यक्ति ने नरेंद्र मोदी से बीए का सर्टिफिकेट मांग लिया था.

राज ठाकरे ने प्रभादेवी के रविंद्रनाट्य मंदिर सभागृह में कार्यकर्ताओं को संबोधइत करते हुए कहा की “जहां केंद्र सरकार लोगों को आश्वासन दे रही है की जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटने के बाद अब वहां रोजगार आएगा , लेकिन उत्तर प्रदेश में अनच्छेद 370 नहीं है तो फिर भला वहां रोजगार क्यों नहीं है,महाराष्ट्र में भी अनुच्छेद 370 नहीं है लेकिन महाराष्ट्र में भी रोजगार कम होता जा रहा है”

Related News

Leave a Comment