अब जो भी बात होगी पीओके पर होगी: राजनाथ

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि अगर पाकिस्तान के साथ वार्ता होती है तो वह सिर्फ पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) पर ही होगी। चंडीगढ़ से करीब 20 किलोमीटर दूर भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर पाकिस्तान के साथ बातचीत होती है, तो वह अब पीओके पर होगी।
हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आयोजित की जा रही यात्रा, राज्य की 90 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी और 8 सितंबर को रोहतक में एक रैली के साथ संपन्न होगी। भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी व केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी भी यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के कार्यक्रम में शामिल हुए।
जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 के 5 अगस्त को निरस्त करने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह राज्य के विकास के लिए किया गया। उन्होंने कहा, हमारा पड़ोसी अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के दरवाजे खटखटा कर कह रहा है कि भारत ने गलती की है। पाकिस्तान के साथ बातचीत तभी होगी जब वह आतंक को बढ़ावा देना बंद कर देगा।
उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश को बताया था कि भारत बालाकोट से भी बड़ा कदम उठाने की योजना बना रहा है। उन्होंने कहा, तो आखिरकार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने स्वीकार किया कि भारत ने बालाकोट में क्या किया था।

Related News

Leave a Comment