राखी सावंत ने लगाया तनुश्री दत्ता पर ये संगीन आरोप- कहा एक नहीं कई बार कर चुकी है यह काम

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक चकाचौंध भरी दुनिया है। जिसमें छोटी से छोटी व बड़ी से बड़ी बातें सुर्खियों में आ ही जाती है। हाल ही में तनुश्री दत्ता के द्दारा दिया गया बयान बॉलीवुड गलियारे में चर्चाओं का विषय बना हुआ हैं। तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर उत्पीडऩ के आरोपों लगाए हैं। जो कि बहुत तेज सनसनी की तरह फेल गई जब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर दस साल पहले एक फिल्म के सेट पर उनसे बदतमीजी करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि तनुश्री द्त्ता ने नाना पाटेकर सहित गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में धारा 354, 354(a), 34 और 509 के तहत शिकायत दर्ज करा दी है। जिसके जवाब में नाना पाटेकर ने भी तनुश्री को लिगल नोटिस भेज दिया है लेकिन अब इस मामले की चपेट में राखी सावंत भी आ गयी है आपको बता दें की तनुश्री ने राखी सावंत के उपर 10 करोड़ का मानहानि केस दर्ज करा दिया है।

जिसके जवाब में तनुश्री द्वारा उन्हें लोवर क्लास कहने पर राखी सावंत तनुश्री पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी। यह बात इतनी ही नहीं रही राखी सावंत ने इतना भी कह ड़ाला की 'जब तनुश्री दत्ता को नाना पाटेकर और राज ठाकरे ने भाव नहीं दिया, तब वह मेरे पीछे पड़ गई हैं।

लेकिन अब आपको बता दें की हाल ही में राखी सावंत प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर तनुश्री दत्ता पर अपने साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। राखी सावंत ने कहा “दुनिया के सामने मैं वह सच बताने जा रही हूं जो मैंने 12 साल तक छिपाकर रखा। उन्होंने कहा की तनुश्री दत्ता ने मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की दूसरी लड़की के साथ ऐसा कैसे कर सकती है। आपको बता दूं कि तनुश्री लेस्बियन हैं। वह मुझे रेव पार्टी में ले जाती थीं। नशीली चीजें खुद लेती और मुझे भी जबरदस्ती नशीली चीजो का सेवन करबाती थी और फिर मेरे साथ दुष्कर्म करती थी।

Related Articles

Leave a Comment