स्मोकिंग सीन पर रकुल प्रीत ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब...

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह वर्तमान में मनमाधु 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के साथ सह-कलाकार हैं। पिछले हफ्ते फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था, और जब कई लोगों ने दोनों कलाकारों को उनके प्रदर्शन के लिए सराहा, तो इंटरनेट का एक वर्ग टीज़र में रकुल के धूम्रपान दृश्य से नाखुश लग रहा था। टीजर के एक सीन में रकुल प्रीत को स्मोक करते दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

अब, पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने हेटर्स की आलोचनाओं पर प्रतिक्रिया दी। कबीर सिंह में शाहिद कपूर के चरित्र का हवाला देते हुए, रकुल ने कहा, ''कबीर सिंह में, शाहिद कपूर ने सिगरेट पी, लेकिन इसका ये मतलब नहीं था कि वे स्मोकिंग को बढ़ावा दे रहे हैं.'' रकुल ने कहा, ''रियल लाइफ में शाहिद कपूर वैजिटेरियन हैं. लोगों को रियल और रील करेक्टर्स में अंतर समझना चाहिए. Manmadhudu 2 में वो अवंतिका है जो स्मोक करती है, ये उसकी कहानी है.'' रकुल ने ये भी कहा कि वे ट्रोलिंग को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेती हैं. रकुल प्रीत की ये फिल्म सिनमाघरों में 9 अगस्त को रिलीज होगी. मूवी में कीर्ति सुरेश और समंथा अक्किनेनी का कैमियो रोल हैं.

Manmadhudu 2 में वेनेला किशोर, लक्ष्मी, राव रमेश और झांसी भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म राहुल रवींद्रन द्वारा निर्देशित की गयी है और अन्नपूर्णा स्टूडियो, मनम एंटरप्राइजेज, वायाकॉम 18 स्टूडियो और आनंदी आर्ट क्रिएशंस द्वारा सह-निर्मित है। संगीत चैतन्य भारद्वाज द्वारा संभाला जा रहा है जबकि एम सुकुमार ने छायांकन को संभाला है।

Related News

Leave a Comment