रणवीर सींग के बाद रणबीर कपूर संग इस फिल्म में काम करेगी ये कपूर गर्ल , दोनों पहोचे लद्दाक

शमशेरा यशराज फिल्म्स द्वारा रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ मुख्य भूमिकाओं में एक बड़े बजट की एक्शन एंटरटेनर है। फिल्म पिछले कुछ हफ्तों से चर्चा में है क्योंकि यह पहली बार मीडिया में चर्चा में थी। निर्माताओं ने कुछ सुरम्य स्थानों के बीच फिल्म की शूटिंग की योजना बनाई थी, जिससे उन्हें लद्दाख के स्थान के बारे में सोचा गया था।

इसलिए, भारत सरकार द्वारा केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद यह लद्दाख में शूटिंग करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी। इसीलिए फिल्म में सबसे लुभावने दृश्यों में से कुछ होने की संभावना है, जो दर्शकों को कभी भी स्क्रीन पर मिल सकती है, निर्माताओं का दावा है। करण मल्होत्रा ​​फिल्म के निर्देशक हैं और वे फिल्म को तमाशा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं! पहले दिन से, वह इस तथ्य के बारे में निश्चित थे कि वह लद्दाख में कुछ दृश्यों की शूटिंग करेंगे ताकि उन्हें अपनी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ दृश्य अपील मिल सके।

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, प्रमुख अभिनेता - रणबीर कपूर और वाणी कपूर अपने मुंबई शेड्यूल को पूरा करने के बाद स्थान के लिए रवाना हो गए हैं। निर्माताओं के करीबी सूत्रों के अनुसार, फिल्म एक गहन शूटिंग शेड्यूल का गवाह बनेगी, जहां निर्माता सिल्वर स्क्रीन पर कुछ बेहतरीन और आश्चर्यजनक दृश्यों को पकड़ेंगे। हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है क्योंकि वे स्पष्ट कारणों के लिए चीजों को छुपाए रखने का इरादा रखते हैं।

फिल्म में संजय दत्त भी हैं और वह जल्द ही रणबीर के साथ भी जुड़ने वाले हैं। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि निर्माताओं ने फिल्म के लिए लद्दाख में कुछ उच्च एक्शन और ड्रामा सीक्वेंस शूट करने के लिए विशाल सेट बनाए हैं। संजय दत्त एक निर्दयी खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि रणबीर भी एक क्रूर भूमिका में दिखाई देंगे।

Related News

Leave a Comment