अपने पहले गाने के लिए रानू मंडल ने ली इतनी फीस

रानू मंडल ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और वह हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म के लिए गाना भी रिकॉर्ड कर चुकी है। ऐसे में आप सभी को याद ही होगा कि कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जहां कोलकाता स्टेशन पर एक गरीब महिला लता मंगेशकर का गाना 'प्यार का नगमा' गाती दिख रही थीं. वहीं उसके बाद सभी लोगों ने उनकी आवाज की तारीफ़ की और उनकी आवाज से हिमेश रेशमिया प्रभावित रह गए।

जी हाँ, अब इसे सोशल मीडिया की ताकत ही कहा जा सकता है क्योंकि अब वह महिला ना सिर्फ मशहूर हो गई हैं, बल्कि म्यूजिक डायरेक्टर- सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक गाना भी रिकॉर्ड कर लिया है. जी हाँ, हिमेश रेशमिया उनकी आवाज से बहुत प्रभावित हुए और उन्हें अपने फिल्म में गाने का चांस दिया. ऐसे में आज बॉलीवुड के बड़े- बड़े सुपरस्टार रानू मंडल को अपने फिल्म के लिए गाना गाने के लिए कह रहे है और आज वह खूब फेमस हो गईं हैं. ऐसे में हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी गाने को रेणू मंडल ने गाया है और यह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बन गया है.

आप सभी को बता दें कि हिमेश रेशमिया ने रानू को उनके पहले गाने के लिए 6-7 लाख रुपए दिया है जो वह नहीं ले रहीं थीं. जी हाँ, खबरों के अनुसार रानू यह पैसे नहीं ले रही थी लेकिन उसके बाद भी हिमेश रेशमिया ने यह पैसे उन्हें जबरदस्ती दे दिए. वहीं उन्होंने कहा, ''तुम्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है.'' आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत में सलमान खान ने भी कहा है कि ''वह अपने फिल्म में रानू का गाना डालेंगे और अक्षय कुमार की फिल्म के लिए भी वह गाना गा सकती है.''

Related News

Leave a Comment