मासूम से हैवानियत, 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

वसीम अब्बासी, बस्ती। जनपद में नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जिले के कलवारी थानाक्षेत्र के एक गांव में बच्ची को जबरन खेत में ले जाकर नाबालिग युवक ने दुष्कर्म किया. जिसके बाद मासूम बच्ची ने घर जाकर आप बीती सुनाई. परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने डायल 100 को सूचना  दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी भी नाबालिग है.

पीड़ित बच्ची की माँ ने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और कब खेलते खेलते थोड़ी दूर चली गयी पता नही चला. उन्होंने बताया कि मोहल्ले के ही युवक ने बच्ची को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. परिजनों ने बताया कि वहीं बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर पूछा गया तो उसने आप बीती सुनाई. तब इसकी जानकारी हुई. जिसके बाद घरवालों ने डायल 100 को सूचना दिया.

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी पंकज कुमार और सीओ कलवारी अनिल सिंह समेत एसओ संतोष ने जांच की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एएसपी पंकज कुमार ने बताया कि कलवारी क्षेत्र में पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इसमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही उचित धाराओ में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी भी नाबालिग है.

Related News

Leave a Comment