दो युवकों ने किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार

जसपुर। दो युवकों द्वारा नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपी फरार बताये गए है। घटना माह फरवरी में यूपी के एक गांव में हुई थी।

बुधवार को जसपुर निवासी कक्षा ११ में पढ़ने वाली पन्द्रह वर्षीय छात्रा द्वारा सीओ के निर्देश पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि बीती दस अगस्त को वह अपने भाई के साथ स्कूल से घर आ रही थी। रास्ते में मोहल्ला जोशियान निवासी मोहित पुत्र चुनमुन,ठाकुरद्वारा चुंगी निवासी अनुराग पुत्र मितान सिंह ने उससे छेड़छाड़ की। तथा उसके भाई से मारपीट की।

घटना की जानकारी छात्रा के पिता को हुई तो उसने पिता पुत्री से जानकारी ली। छात्रा ने पिता को बताया कि बीती १९ फरवरी को उक्त युवक उसे बहला फुसलाकर यूपी सीमा से सटे गांव में ले गए। तथा जबरन बारी बारी से दुष्कर्म किया। दोनों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। आरोप है कि दोनों युवकों ने दुष्कर्म के बाद छात्रा को जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी वीडियो वायरल करने को धमकाया। कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

डरी छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा

जसपुर। छात्रा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा घटना के बाद से वह डरी सहमी है। छात्रों की हरकतों से वह परेशान है। छेड़छाड़, मारपीट एवं बदनामी के कारण उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है।

Related News

Leave a Comment