टेस्ट मैच में ये शानदार कारनामा करने वाले खिलाड़ी बने राशिद खान ,बांग्लादेश टीम को मिली इन करारी रनों से हार ...

इंटरनेट डेस्क: अफगानिस्तान टीम का मुकाबला हालहि में टेस्ट मैच में बांगलादेश टीम के साथ हुआ जिसमें अफगानिस्तान ने अपनी बेहतरीन जीत दर्ज की चटगांव में खेले गए टेस्ट में सोमवार को अफगानिस्तान की टीम ने विरोधी टीम बांग्लादेश को 224 रन से करारी शिकस्त दी । अफगानिस्तान का यह तीसरा टेस्ट था जिसके चलते उसे इस मैच में दूसरी जीत मिली। अफगान टीम ने पिछले टेस्ट में आयरलैंड को हराया था। अपने पहले टेस्ट में उसे भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा । और अब बांग्लादेश को हराकर बेहतरीन जीत दर्ज करते हुए दिखी ।

अफगानिस्तान ने पहली पारी में 342 और दूसरी पारी में 260 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 205 और दूसरी पारी में 173 रन का स्कोर ही खड़ा कर सकी।

यूएस ओपन के फाइनल में पहुंची सेरेना , कम उम्र की इस खिलाड़ी से होगी फाइनल में भिंडत

वही इस खिलाड़ी की जमकर प्रशंसाए इस खेल को लेकर हो रही है....

अफगानिस्तान टीम के युवा क्रिकेटर राशिद टेस्ट जीतने वाले सबसे युवा कप्तान बने। वे कप्तान के तौर पर पहले टेस्ट में अर्धशतक लगाने के साथ 10+ विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी हैं। अफगानिस्तान की टीम ने तीन टेस्ट खेले है यह इस टीम की दूसरी जीत है वह सबसे कम टेस्ट में 2 मैच जीतने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर है इससे पहले ऑस्ट्रेलियन ने 3 टेस्ट में दो जीत हासिल की थी। दूसरी ओर, बांग्लादेश टेस्ट इतिहास की पहली ऐसी टीम बन गई जो 10 देशों से हारी। इस खिलाड़ी की इस मैच मे जमकर तारीफे हो रही है।

बुमराह से किया जब अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को चुनने का सवाल, तो ये मजेदार जवाब देते दिखें बुमराह ...

Related News

Leave a Comment