रनवे पर विमान फिसलने पर बड़ा हादसा होने से टला, बाल-बाल बचे भाजपा सांसद रवि किशन

गोरखपुर से भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन बाल-बाल बच गए। रविवार को उनका विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गया। वो ग्वालियर से दिल्ली लौट रहे थे। बता दें कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

रवि किशन ने कहा कि भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। अभी भी विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही खड़े हैं।

गौरतलब है कि भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे। मौके पर समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में दिव्यांग सतेंद्र लोहिया, डॉक्टर सीपी बंसल, विंदा जोशी, एके वर्मा, वीरेंद्र पाल, जयेश जलकुमारी आदि को सम्मानित किया गया था।

भोजपुरी सिनेमा के अमिताभ बच्चन के रूप में मशहूर रव‍ि किशन गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। रवि किशन ने महागठबंधन के कैंडिडेट को 3,01,664 मतों से हराया था। रवि किशन की जीत के साथ ही भाजपा ने गोरखपुर की सीट वापस ले ली है। गोरखपुर को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का परंपरागत सीट माना जाता है। योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने यह सीट खाली कर दी थी। जिससे कि इस सीट में हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी गठबंधन ने भाजपा को मात दी थी।

Related News

Leave a Comment