रवि शास्त्री के दोबारा कोच बनने पर इस पूर्व क्रिकेटर कही ये बात..

इंटरनेट डेस्क:भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को एक बार फिर से टीम इंडिया पद के कोच के लिए चुना गया दूसरी बार रवि शास्त्री फिर से टीम इंडिया के कोच बने । दरअसल विश्वकप 2019 में टीम इंडिया विश्वकप हार गई जिसके चलते शास्त्री को टीम इंडिया कोच के पद से हटाने की बात सामने आई ।

हालहि में कपिल देव की अध्यक्षता वाली क्रिकेट अडवाइजरी कमिटी ने शास्त्री के नाम पर टीम इंडिया के कोच की मोहर लगा दी शास्त्री अब 2021 में होने वाले टी20 विश्व कप तक भारतीय टीम के कोच बने रहेंगे।

22 अगस्त को वेस्टइंडीज टीम के साथ भिड़ेगी टीम इंडिया दिखेगा ये नया जबरदस्त लुक , तस्वीरे हुई वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शास्त्री साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद अनिल कुंबले के इस्तीफें के बाद भारतीय टीम के कोच पद पर आसीन हुए शास्त्री ने इन दो साल में भारतीय टीम को जबरदस्त सफलता दिलाई लेकिन इस बार विश्वकप 2019 में भारतीय टीम को सफलता दिलाने में वह असफल रहे ।

हालहि में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने शास्त्री के कोच बनने पर उन्हे बधाई दी। सौरव गांगुली ने हालहि में एक इंटरव्यू में जहां शास्त्री के कोच बनने पर बधाई दी तो वही शास्त्री से बड़ा टूर्नामेंट जीताने की उम्मीद भी की।

सौरव ने कहा कि रवि को कुछ समय हो गया है, उन्होंने 5 साल पूरे कर लिए है। उन्हें 2 साल के लिए और एक्टेंशन मिला है। इसलिए मैं शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि वो भारत को आने वाले दो प्रमुख टूर्नामेंट में अगले दो साल में सभी जगह दिला सके।”यह बात पूर्व क्रिकेटर सौरव ने रवि शास्त्री को लेकर कही।

विराट और बुमराह की इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने किया ये प्रेरणादायी मैसेज, जो है युवाओं के लिए खास

Related News

Leave a Comment