रोजाना हस्तमैथुन करने जरुर पढ़े ये खबर, जाने इसके फायदे और नुकसान...

लाइफ स्टाइल। हस्तनमैथुन से जुडी कुछ ऐसी बातें हैं जिनसे आप अपना मुह कभी नहीं मोड़ सकते। अगर आप एक्सपर्ट की माने तो हस्तसमैथुन करने से कोई नुकसान नहीं होता हैं, लेकिन अगर कोई व्यक्ति इसे गलत तरीके से करें या रोजाना करें तो इसके परिणाम गलत हो सकते हैं। जरा गौर फरमाइयेगा आज हम आपको बताने जा रहे हैं हस्तमैथुन के कुछ बातें…

जाने हस्तवमैथुन करने के फायदे
स्खलन के माध्यम से राहत, मज़ा और खुशी के लिए क्लाइमेक्स, अच्छीै नींद में सहायक, तनाव कम करने और रिलेक्स करने में मददगार आदि हस्तमैथुन के सकारात्मक पक्ष प्रभाव से आप भी सहमत होंगे। साथ ही हस्त मै‍थुन करते समय घावों से बचने और वापस सामान्य स्थिति में आने में मदद करने के लिए जननांगों पर सौम्य होना बहुत जरूरी होता है।

हस्तमैथुन करने के साइड इफेक्ट
बार बार हस्तमैथुन करने से लिंग की मासपेशियों में वीर्य के पहले निकलने वाला द्रव मांसपेशियों में चला जाता है, जिसके कारण लिंग में सूजन आ जाती है। यह सूजन तब तक रहती है, जब तक वो द्रव वापस रक्त में नहीं चला जाता। साथ ही हस्तीमैथुन के दौरान जारी प्राथमिक द्रव में प्रोटीन होता है जो कई चयापचय गतिविधियों और सेल संरचनाओं के लिए आवश्यक होता हैं। प्रोटीन हमारे शरीर की बिल्डिंग ब्लॉक है। स्खलन अक्सर आपको दुबला बनाता हैं और मांसपेशियों के निर्माण के लिए चयापचय का ध्यान खींचता है।

ये भी पढ़े : गार्ड ने छह साल की बच्ची की हत्या कर लाश के साथ किया सेक्स, और फिर...
ये भी पढ़े : यह डॉक्टर करवाता है गर्भवती महिलाओं से "डांस".. लेकिन क्यों ? जानिए
ये भी पढ़े : एक बार में 100 बच्चों को जन्म देता है 'बिच्छू'.. डंक होता है बेहद दर्दनाक !
ये भी पढ़े : मुर्गे की टांग खाने के शौकीन जान लें ये बात, नहीं तो...!



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment